Deepika Singh की मां को हुआ CORONA

deepika singh, deepika singh mom corona positive, deepika singh delhi corona

Date: 13.06.2020

New Delhi: दीपिका सिंह ने केजरीवाल को किया धन्यवाद

  दीपिका सिंह ने इंस्टाग्राम और फेसबुक पर पोस्ट करते हुए केजरीवाल को धन्यवाद दिया है, उन्होंने लिखा है,की दिल्ली सरकार और हेल्थ मिनिस्ट्रर आपको बहुत बहुत धन्यवाद इतनी जल्दी मेरी ट्ववीट का जवाब करने के लिए आख़िरकार मेरी माँ को SIR GANGARAM HOSPITAL में भर्ती कर लिया गया है, उन्होंने आगे मनीष सिसोदिया केजरीवाल जी को धन्यवाद दिया है और ख़ुशी से केजरीवाल जी का बहुत बहुत आभार प्रकट किया है। 







Date: 11.06.2020

New Delhi: टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 


दरअसल, दिया बाती की संध्या यानि की दीपिका सिंह की मां को कोरोना हो गया है और इसी मामले में उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक  पर शेयर किया था. इस वायरल वीडियो में दीपिका का उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को संबोधित करते हुए कहा, 'सर, मेरी मम्मी जो है उनकी उम्र 59 ईयर्स है, और वो दिल्ली में हैं, मेरे फादर के साथ में. उनकी आज की जो रिपोर्ट आई है. वो पॉजिटिव आई है कोरोना की. चार दिन पहले उनका टेस्ट हुआ, मगर रिपोर्ट जो है उनको अभी तक हाथ में नहीं दी है. सिर्फ पापा को बोला कि उस रिपोर्ट की फोटोग्राफी खिंचकर ले जाए औऱ उनके पास व्हाट्सऐप भी नहीं है. हमारे हाथ में रिपोर्ट नहीं है तो हम उन्हें किसी हॉस्पिटल में भी नहीं दिखा सकते.'




उन्होंने वीडियो में आगे कहा, 'मैं यहां मुबई में हूं. मेरा एक छोटा बेटा है. मेरे लिए यहां से ट्रेवल करना बहुत मुश्किल है. कल मेरी बहन अनामिका सिंह उनके पास फ्लाइट से गई है. पर उसको भी नहीं पता था कि मम्मी की रिपोर्ट जो है पॉजिटिव आएगी, क्योंकि मम्मी को सिर्फ फीवर था और टेस्ट नहीं आ रहा था किसी भी चीज का. किसी वजह से बिना डॉक्टर की सलाह से हमने जो उनका टेस्ट करवा दिया, तो मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा कि मैं कैसे रिएक्ट करूं.' 



'दिया और बाती हम' एक्ट्रेस दीपिका सिंह गोयल की मां का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी। साथ ही बताया कि वे मुंबई में हैं और उनकी मां को दिल्ली में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। निराश दीपिका ने एक वीडियो मैसेज साझा करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मदद की गुहार लगाई थी  .


एक्ट्रेस ने मुख्यमंत्री केजरीवाल और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए वीडियो के कैप्शन में लिखा था,"मेरी मां कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं। मां और पापा दिल्ली में हैं। टेस्ट लेडी हार्डिंग हॉस्पिटल में हो चुका है और उन्होंने रिपोर्ट नहीं दी है। उन्होंने मेरे पापा को सिर्फ फोटो खींचने की अनुमति दी।"

उन्होंने आगे लिखा, "उम्मीद है कि संबंधित लोग इसे पढ़ेंगे और मेरी मां को वहां कुछ राहत मिलेगी। हमें आपकी मदद की जरूरत है।" दीपिका ने इसके साथ दिल्ली स्थित अपने घर का पता और पति रोहित गोयल का मोबाइल नंबर साझा किया है।



दीपिका ने वीडियो में जो कहा था
वीडियो में दीपिका कह रही हैं- यह दिल्ली सरकार और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के लिए रिक्वेस्ट मैसेज है। मेरी 59 वर्षीय मां का टेस्ट पॉजिटिव आया है। 5 दिन पहले उनका टेस्ट हुआ था। लेकिन रिजल्ट हमें आज (शुक्रवार) मिला है और वह भी हार्ड कॉपी नहीं है। मेरे पापा को एक फोटो खींचने के लिए कहा गया। उनके पास व्हाट्सऐप भी नहीं है।

हमारे हाथ में रिपोर्ट नहीं है तो हम उन्हें किसी हॉस्पिटल में भी नहीं दिखा सकते। मैं मुंबई में रहती हूं और मेरा छोटा बेटा है। मेरा यहां से ट्रेवल करना बहुत मुश्किल है। कल मेरी बहन अनामिका सिंह फ्लाइट से उनके पास गई है। पर उसको भी पता नहीं था कि मम्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव आएगी।

मम्मी को सिर्फ फीवर था और किसी भी चीज का टेस्ट नहीं आ रहा था। इस वजह से डॉक्टर्स के सुझाव के बगैर हमने उनका टेस्ट करवा लिया। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा कि कैसे रिएक्ट करूं? ऐसा लग रहा है, जैसे कि समय का पहिया उलटा चलना शुरू हो गया है।

प्रॉब्लम यह है कि मेरी मम्मी, जिस परिवार में रहती हैं, वह ज्वॉइंट फैमिली है पहाड़गंज में, आर्य नगर में। वो कुछ 45 लोग एक साथ रहते हैं। मेरी दादी को भी सांस लेने में दिक्कत हो रही है और मेरे पापा भी सस्पेक्टेड हैं। मेरी सिस्टर को भी नहीं पता था। कल से वह उनकी सेवा कर रही है और आज ही उसे पता चला कि मम्मी पॉजिटिव है। इसलिए कई सारे लोगों का टेस्ट होना बहुत जरूरी है।

कई सारे लोग मम्मी के सम्पर्क में आये है, मेरी छोटी बहन भी कल से उनकी सेवा कर रही है. फॅमिली का भी बहुत दबाव आ रहा है। 

उनको बहुत ज्यादा वीकनेस हो रही है। उनको बहुत तकलीफ हो रही है। इससे पहले उन्होंने कभी अपने आपको इतना कमजोर महसूस नहीं किया था। हमें उनका तुरंत इलाज कराना बहुत ज्यादा जरूरी है, पर मेरे पास दिल्ली में कोई भी सोर्स नहीं है।

हम चाहते हैं कि किसी अच्छे प्राइवेट हॉस्पिटल में मेरी माँ का इलाज हो। लेकिन कहीं भी किसी से कॉन्टेक्ट नहीं हो पा रहा और कहीं से कोई गाइडलाइन्स नहीं मिल रही है। दवाइयों की कोई गाइडेंस नहीं मिल रही है। किसी डॉक्टर ने उन्हें कोई फोन नहीं किया है। न ही रिपोर्ट हाथ में दी है।

जब तक लेडी हार्डिंग से हमें रिपोर्ट नहीं मिलेगी, तब तक किसे जाकर क्या बोलेंगे? कैसे फाइल तैयार कराएंगे कि उन्हें एडमिट कीजिए? स्पेशली मैंने जहां भी बात की, सभी कह रहे हैं कि बेड फुल हैं। एडमिशन नहीं हो पा रहा है। बोल रहे है, घर पर ही रखिए, लेकिन घर पर यह बिल्कुल भी सेफ नहीं है। क्योंकि 45 लोगों की फैमिली है। हो गया तो बहुत ज्यादा खतरे में आ जाएंगे।


ज्वॉइंट फैमिली का भी बहुत प्रेशर है। सब लोग डरे हुए हैं तो प्लीज...प्लीज हमें आपकी मदद की बहुत जरूरत है। खासकर केजरीवाल जी और दिल्ली सरकार मुझे आपकी मदद की बहुत जरूरत है। मैं अपने पति का नंबर देती हूं, आप प्लीज उनसे किसी भी तरह कॉन्टेक्ट करें।



TheNutriFly

Author and Editor

Hi everyone, our goal at TheNutriFly is to make the lives more easier. We focus on Health, Beauty, Fashion, Lifestyle and Entertainment. We do thorough research before sharing the information with our audience. The information shared here at TheNutriFly is not intended to be a substitute for professional medical advice, diagnosis, or treatment.

0 comments:

Post a Comment